फिलहाल गाने से फेमस हुई Nupur Sanon की पहली फिल्म साउथ के इस धांसू एक्टर के साथ होने जा रही है रिलीज।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन Nupur Sanon ने भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रख दिया है ,हलाकि Nupur Sanon खिलाडी अक्षय कुमार के साथ बी प्राक के म्यूजिक वीडियो ‘फिलहाल’ में नजर आई थी, जो की काफी सुपर हिट भी हुआ तह और Nupur Sanon को अक्षय कुमार के साथ काफी पसंद किया गया था।

फिलहाल गाने के सीक्वल फिलहाल 2′ में भी Nupur Sanon फिर से अक्षय कुमार के साथ नजर आयी थी , फिलहाल से अपनी पहचान बना चुकी Nupur Sanon अब अपनी आने वाली पैन इंडिया की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ को लेकर काफी सुर्खियों में है उनके फेन्स को फिल्म का इन्तजार है।

Nupur Sanon इस बार साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा के साथ ‘टाइगर नागेश्वर राव’ के जरिये फिल्मो में कदम रखने वाली है ,सोमवार को Nupur Sanon की बहन बॉलीवुड एक्ट्रेस Kriti Sanon ने फिल्म टाइगर नागेश्वर राव से अपनी बहन का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मुझे अपनी बहन की पहली पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने में काफी गर्व महसूस हो रहा है।,शेयर किये गए पोस्टर में Nupur Sanon ने गुलाबी और नीले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वो ट्रेन की खिड़की से बाहर के नज़ारे देख रही है।

फिल्म इगर नागेश्वर राव से रवि तेजा का पहला लुक जारी किया जा चूका है और टीजर जारी किया जा चूका है,जिसके बाद से ही फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है ,रवि तेजा और Nupur Sanon की फिल्म नागेश्वर राव सच्ची अफवाहों पर बेस्ड है।

पेन इंडिया की इस फिल्म में रवि तेजा, अनुपम खेर और मुरली शर्मा जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ ही Nupur Sanon और गायत्री भारद्वाज नजर आने वाली है,फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले किया है,Nupur Sanon की पहली फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को एक साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने जा रही है।

Leave a Comment