1.5 लीटर के डीज़ल इंजन के साथ में 22 kmph का माइलेज देती है Mahindra की ये कार, लुक में Innova के उड़ा देगी होश

इन दिनों देश में लगातार MUV सेगमेंट पॉपुलर हो रहा है लोग इसे फैमिली के तौर पर खरीद रहे है इसके साथ ही कमर्शियल तौर पर इसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। टैक्सी यूज के लिए भी MUV सेगमेंट को काफी ज्यादा पॉपुलर होती है क्योकि इस कार में काफी ज्यादा स्पेस देखने को मिलता है इसके साथ ही ये कार में बैठने के लिहाज से भी बेहद कंफर्टेबल होती हैं।

वहीं लॉन्ग ड्राइव के दौरान ये कार बेहद आरामदायक होती है। यदि आप भी इस तरह की MUV कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो Mahindra Marazzo काफी अच्छा विकल्प है। यह कार अपने बेहतरीन फीचर्स और पावरफुल इंजन के लिए जानी जाती है। इस कार को खास डिज़ाइन के साथ में तैयार किया गया है। तो चलिए जानते है इस कार के फीचर्स और माइलेज के बारे में जानते है।

Mahindra Marazzo का इंजन

Mahindra Marazzo के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1.5 लीटर का डीज़ल इंजन दिया गया है यह टर्बो चार्ज इंजन हैं जो 120.9 BPh की पावर जनरेट करने की पावर रखता है इसके साथ ही यह 18km से लेकर 22 kmph तक की माइलेज देने में सक्षम है इस कार में आपको 6 Speed Gearbox का manual transmission दिया गया है।

Mahindra Marazzo में फीचर्स

Mahindra Marazzo के दमदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 2 Airbags, Anti Lock Braking System, EBD, Speed Sensing Door Locks, Rear Parking Sensors जैसे फीचर्स दिए गए है। इसके अलावा इस कार में आपको Automatic climate control AC, 10.6-inch infotainment system, height adjustable driver seat, keyless entry, follow home headlamps, steering mounted controls and USB charging port जैसे सिस्टम दिए गए है।

Mahindra Marazzo की कीमत

Mahindra की यह कार कीमत के लिहाज से भी काफी किफायती है इस कार की एक्स शोरूम कीमत 14.10 लाख से 16.46 रूपये तक है वहीं इसके बेस मॉडल की कीमत 19.99 लाख रुपये है और इसका टॉप मॉडल 26.05 लाख रुपये तक है।

Leave a Comment